SPORTS : गुरुर नगर में होगा चार दिवसीय रात्रिकालीन क्रिकेट महाखेल प्रतियोगिता।

गुरुर (बालोद) : में नवनीत फ्रेंड्स क्लब के तत्वाधान में चार दिवसीय रात्रिकालीन क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन 15 से 18 फरवरी तक होने जा रहा है। यह प्रतियोगिता बालोद जिला के गुरुर नगर के बस स्टैंड में रात्रि 7 बजे से आयोजित होने वाली है। इसके माध्यम से, क्रिकेट के प्रति दीवानगी और उत्साह को बढ़ावा दिया जा रहा है, विशेष रूप से ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों के बीच आयोजित होने वाली इस प्रतियोगिता को लोग उत्सुकता से देख रहे हैं। इस आयोजन में युवा प्रतिभाओं को अपनी क्रिकेट कौशल में प्रदर्शन करने का मौका मिल रहा है, जो उन्हें अगले स्तर तक पहुंचने की संघर्ष में मदद कर सकता है।

इस क्रिकेट प्रतियोगिता के माध्यम से लोगों के बीच एक महत्वपूर्ण सामाजिक और कला बंधन का समागम होगा जो अपने आप में अद्वितीय होगा। यह समाचार लोगों को खेल के महत्व को समझाने और समर्थन करने के लिए प्रेरित करता है।

बता दें कि युवाओं में इस खेल के प्रति काफी उत्सुकता बनी हुई है, और उम्मीद की जा रही है कि दूर दराज के बच्चें अपने पूरे टीम के साथ इस खेल में भाग लेने पहुचेंगे। आयोजक नवनीत फ्रेंड्स क्लब ने हमारे प्रतिनिधी से रूबरू होकर बताया कि, प्रतियोगिता में शामिल विजेता टीम को ट्राफी (शील्ड) तो दिया ही जाएगा इसके आलावा बेस्ट परफॉर्मेंस देने वाले खिलाड़ियों के उत्साहवर्धन हेतु अनेक आकर्षक पुरस्कार जैसे मोबाईल, रेंजर सायकल भी दिया जाएगा। 

इस आयोजन में बतौर नगद पुरुस्कार स्वरुप प्रथम पुरुस्कार :11001 रुपए, द्वितीय पुरुस्कार : 5100 रुपए, तृतीय पुरुस्कार : 3100 रुपए एवं चतुर्थ पुरस्कार : 1500 रुपए भी रखा गया है। 

आयोजनकर्ता नवनीत फ्रेंड्स क्लब ने आगे जानकारी दिया कि प्रतियोगिता में भाग लेने वाली टीम (खिलाडी) अन्य जानकारी के लिए अंकुश दिवान 7000731161, लोकेंद्र यादव 6265333774, हिमांशु लावत्रे 9009860054 से संपर्क कर सकते हैं। 






Post a Comment

0 Comments