CRIME : महिला एंकर के साथ यौन उत्पीड़न।

केवल व्यवसायी गुरुचरण सिंह होरा के खिलाफ अपराध दर्ज। 

दुर्ग : केबल व्यवसाई ग्रैंड विजन ग्रुप के चैयरमेन गुरु चरण सिंह होरा के ऊपर उन्हीं की महिला एंकर ने यौन शोषण करने का आरोप लगाया है, शिकायत कि जांच के बाद दुर्ग सुपेला पुलिस ने आरोपी गुरु चरण सिंह होरा के खिलाफ 354, 506, 509 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। महिला एंकर ने गुरु चरण सिंह होरा के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए हैं, वही साक्ष्य के रूप में कॉल रिकॉर्डिंग और गुरु शरण होरा द्वारा महिला एंकर से व्हाट्सएप में किए गए अश्लील चैटिंग भी पुलिस ने जप्त किए हैं। 

महिला एंकर ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया हैं कि केवल व्यवसाई गुरु चरण सिंह होरा उसके ऊपर गलत नियत रखता था । जब वह ऑफिस में रहती थी, तो उसे अन्य कर्मचारियों के माध्यम से कॉल कर अपने ऑफिस बुलाता था, और उससे अश्लील बातें करता था। महिला एंकर का यह भी कहना है कि वह इस हरकत का लगातार विरोध करती थी, लेकिन गुरुचरण सिंह होरा उससे यौन कंप्रोमाइज करने दबाव बनाता था। हद तो तब हो गई जब 5 जनवरी को आरोपी गुरु चरण सिंह होरा ने महिला एंकर को अपने कार्यालय बुलाया और जबरदस्ती करने की कोशिश की।

पुलिस प्रशासन मेरी मुट्ठी में है

महिला एंकर ने पुलिस को दिए गए शिकायत पत्र में यह लिखा कि, गुरु चरण सिंह होरा उस पर लगातार कंप्रोमाइज करने कह रहा था, और ऐसा नहीं करने पर वह उसे झूठे मामले में फ़साने धमकी देता था और यह भी कहता था कि पुलिस प्रशासन उसकी मुट्ठी में है.अगर वह उसके साथ कोम्प्रोमाईज़ नहीं करेंगी तो परिणाम अच्छा नहीं होगा।

गुरु चरण सिंह होरा की हरकतो कि लिस्ट है लंबी

पीड़िता ने अपने शिकायत में बताया है चाल चरित्र से गुरुचरण सिंह होरा अपनी महिला कर्मचारियों पर ऐसी ही गलत नजर रखता है बताया जा रहा है कि मामला दर्ज होने से पहले पीड़िता ने अपने शिकायत में बताया है की राजनांदगांव में एक कार्यक्रम के दौरान एक होटल में बुलाकर होरा ने उसके साथ अश्लील हरकतें की थी इस दौरान मुंह बंद रखने के लिए उसे 1 लाख रुपए भी सौंपे गए थे. जानकारी के अनुसार आरोपी गुरुचरण सिंह होरा को बचाने के लिए कई लोग लगे है लेकिन मामला गंभीर होने और सत्ता परिवर्तन के बाद किसी कि सुनवाई नहीं हो रही है

सत्ता बदलते ही, पाला बदलने मे माहिर है होरा

आरोपी गुरु चरण सिंह होरा के काले कारनामे बहुत है, जमीन में कब्जा करना,आर्थिक लाभ के लिए किसी को भी झूठे मामले में फंसा देना, दलाली करना, यह गुरु चरण होरा का काम बताया जा रहा है. पूर्व सरकार मे अवैध गतिविधियों में इसकी भरपूर संलिप्तता रही है. जिसके चलते आयकर और अन्य जांच एजेंसी ने इसके ठिकानों पर छापा भी मारा था.

महिला एंकर और उसके परिवार को जान का खतरा

महिला एंकर ने आरोपी गुरु चरण सिंह होरा से परिवार को जान का खतरा होना बताया है. मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित महिला एंकर ने आरोपी गुरु चरण होरा के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की मांग की है.

पूर्व सरकार मे गुरुचरण सिंह होरा के कई काले कारनामें

गुरुचरण सिंह होरा ने पूर्व सरकार के समय बहुत से ऐसे अवैध काम किए है. जिसकी लिस्ट काफ़ी लम्बी है. चाहे किसी कारोबारियों को गलत ढंग से फायदा पहुंचना हो, या फिर किसी को नुकसान पहुंचकर फायदा कामना हो ऐसे कई काम होरा के द्वारा कराया गया. जिसके ऊपर से अब पर्दा उठने लगा है. माना जा रहा है कि आने वाले दिनों मे गुरुचरण होरा कि और भी मुश्किलें बढ़ सकती है. पूर्व सरकार के समय नेताओं और अधिकारियो से सांठगांठ कर अपने काले कारनामो को अंजाम देने वाले गुरु चरण होरा का काला चाल चरित्र लोगो के सामने आ चूका है.






Post a Comment

0 Comments