JAGDALPUR : चावल से भरा अनियंत्रित ट्रक ,बाइक सवार पिता पुत्र पर पलटा।

 दोनों की मौके पर ही मौत। 

जगदलपुर। गुरुवार को देर शाम राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर आनंद ढाबा के पास चावल से भरे अनियंत्रित ट्रक पास से गुजर रहे बाइक सवार पिता पुत्र के ऊपर जा पलटा, जिससे बाइक सवार पिता पुत्र उसके नीचे दब गए और मौके पर ही उन दोनों को मौत हो गई।

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही बोधघाट पुलिस और SDRF की टीम मौके पर पहुंच गई और ट्रक के नीचे दबे लोगों का निकालने का प्रयास करने लगी।

कड़ी मशक्कत के बाद निकाले गए शव। 

ट्रक चावल भरा होने के कारण उसे पहले खाली किया गया फिर पुलिस ने दो क्रेनों की सहायता से ट्रक का हटाया, जिसके बाद वहां क्षत विक्षत अवस्था में दो शव मिले, जिनके पहचान देर रात अजय गुप्ता और उनके पुत्र शिखर गुप्ता के रूप में हुई। 

घटना को जानकारी मिलते ही उनके परिजनों इष्टमित्रों में शोक की लहर दौड़ गई। दुर्घटना इतनी हृदय विदारक थी कि शवों को जब ट्रक के नीचे से निकाला गया तो उनकी पहचान करना कठिन हो गया था ,फिर गाड़ी नंबर से जानकारी ली गई तो मृतकों की पहचान हो पाई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिता पुत्र चिलकुटी स्थित अपने निवास से वापस जगदलपुर की ओर आ रहे थे और इसी दौरान ये दर्दनाक हादसा हो गया। पोस्टमार्टम के बाद मृतकों के परिजनों को सौंपा जायेगा।

Post a Comment

0 Comments